Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुजफ्फरनगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच हिंसक झड़प के बाद महापंचायत, महिला ने लगाया गंभीर आरोप

मुजफ्फरनगर में सोमवार को भाजपा सांसद संजीव बालियान के समर्थकों और किसानों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद महापंचायत बुलाई गई है।

मुजफ्फरनगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच हिंसक झड़प के बाद महापंचायत, महिला ने लगाया गंभीर आरोप
X

भाजपा कार्यकर्ता और किसानों के बीच झड़प

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच झड़क का मामला सामने आया है। इन दिनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कृषि कानून को लेकर किसान गुस्से में हैं और ऐसे में ये मामला बढ़ता ही जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरनगर में सोमवार को भाजपा सांसद संजीव बालियान के समर्थकों और किसानों के बीच जमकर मारपीट हुई। भाजपा सांसद के समर्थकों को पर किसानों पर हमला करने का आरोप है। घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किसानों को थाने में बंद कर दिया जिसके बाद किसानों के गुट ने शाहपुर थाने का घेराव किया और किसानों को छोड़ने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ किसानों ने इस घटना के बाद महापंचायत बुलाने का ऐलान किया है।


सूत्रों के मुताबिक, भाजपा सांसद संजीव बालियान और उनके समर्थकों पर हमले के बाद 26 फरवरी को किसानों ने महापंचायत बुलाने का ऐलान किया है। किसानों ने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का गांव में आने का विरोध किया था। जिसके चलते ये झड़प हुई। इस घटना के बाद आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट कर लिखा कि सोरम गांव में बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच संघर्ष हुआ और इस हमले में कई लोग घायल हुए हैं। किसान के पक्ष में बात नहीं होती तो कम से कम व्यवहार तो अच्छा रखो। किसान की इज्जत तो करो। इब कानूनों के फायदे बताने जा रहे सरकार के नुमाइंदों की गुंडागर्दी बर्दाश्त करेंगे गांववाले क्या।

Next Story