Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैलाश विजयवर्गीय पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर बोस ने दिया बड़ा बयान, बोले यहां पर ममता बनर्जी की चल रही तानाशाही

सीके बोस ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र खत्म हो गया है। यहां पर सीएम ममता बनर्जी की तानाशाही चल रही है। किसी भी राजनीतिक पार्टी को शांतिपूर्ण रैली करने का अधिकार है।

कैलाश विजयवर्गीय पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर बोस ने दिया बड़ा बयान, बोले यहां पर ममता बनर्जी की चल रही तानाशाही
X
सीके बोस

पश्चिम बंगाल में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में रैली के दौरान पुलिस कार्रवाई पर भाजपा नेता सीके बोस बयान दिया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तानाशाही का आरोप लगाया है।

सीके बोस ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र खत्म हो गया है। यहां पर सीएम ममता बनर्जी की तानाशाही चल रही है। किसी भी राजनीतिक पार्टी को शांतिपूर्ण रैली करने का अधिकार है। लेकिन आप पश्चिम बंगाल में ऐसा नहीं कर सकते।

सीके बोस ने आगे कहा कि हम पुलिस की कार्रवाई की निंदा करते हैं। परन्तु हम इसके लिए पुलिस को जिम्मेदार नहीं ठहराएंगे क्योंकि आदेश निश्चित रूप से सीधे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तरफ से आए हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पश्चिम बांगल की राजधानी कोलकाता में शुक्रवार को बीजीपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के अन्य नेताओं ने संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में रैली निकाल रहे थे।

इसी दौरान कोलकाता पुलिस ने कैलाश विजयवर्गीय समते सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया। इस रैली की शुरुआत कोलकाता के टॉलीगंज फेरी से होने वाली थी। जैसे ही बीजेपी नेताओं ने रैली की शुरुआत की, तभी कोलकाता पुलिस ने सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता पुलिस की अनुमति के बिना मार्च आयोजित करना चाहते थे। जिसके बाद उन्हें पुलिस वैन में हिरासत में लेकर उस स्थान से दूर लेकर जाया गया।

Next Story