Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वैक्सीन को लेकर मौलाना का दावा, दवा में दी जाएगी एक चिप, जो कर देगी ब्रेनवाश

सोशल मीडिया पर एक मौलाना का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें मौलाना ने दावा किया है कि कोरोना वैक्सीन में चिप लगाई जा रही है।

कोरोना वैक्सीन को लेकर मौलाना का दावा, दवा में दी जाएगी एक चिप, जो कर देगी ब्रेनवाश
X

कोरोना महामारी के बीच देश और दुनिया के तमाम वैज्ञानिक इसकी वैक्सीन में लगे हुए हैं। जहां एक तरफ रूस और चीन ने वैक्सीन बना ली है। तो वहीं दूसरी तरफ भारत में वैक्सीन का अंतिम ट्रायल चल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मौलाना का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें मौलाना ने दावा किया है कि कोरोना वैक्सीन में चिप लगाई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक मौलाना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मौलाना कह रहा है कि कोरोना वैक्सीन में चिप लगाई जा रही है। जो आपके दिमाग को ब्रेनवाश कर देगी। इस वीडियो को पाकिस्तान का बताया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो के सामने आने के बाद कई देशों के मौलानाओं ने इस बयान की कड़ी निंदा की है। वहीं भारतीय मौलानाओं ने कहा कि यह बयान सच्चाई से कोसों दूर है। मौलाना का कहना है कि कोरोना वैक्सीन में चिप का इस्तेमाल किया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि मौलाना का यह वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने इस बयान की कड़ी निंदा की है और वही कार्यवाही की मांग की है कहा है कि यह वीडियो कहीं का भी हो और इस शख्स को इस शख्स पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

वहीं मौलानाओं का कहना है कि इस तरह की बात हकीकत से बहुत दूर है। वहीं जमीयत दावत उल मुस्लिमीन ने दावा करते हुए कहा कि मौलाना की कड़ी निंदा करते हैं और वीडियो में दिख रहे मौलाना पर सख्ती से कार्यवाही हो।

Next Story