Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा गिरफ्तार, इस मामले में हुई गिरफ्तारी

Chinmayanand Rape Case/ उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वामी चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता गिरफ्तार, इस मामले में हुई गिरफ्तार
X
Chinmayanand case Rape victim arrested extortion

Chinmayanand case Rape/ उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वामी चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की को पैसे निकालने और उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बीते सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद की याचिका में जबरन वसूली मामले में गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग करने वाली लॉ छात्रा को राहत देने से इनकार कर दिया। कोर्ट में पीड़िता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

रंगदारी मामले में हुई गिरफ्तारी

चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में पीड़िता को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। पीड़िता को मेडिकल के लिए भी ले जाया गया था।

गिरफ्तारी पर रोक से कोर्ट का इनकार

सुनबाई को दौरान कोर्ट ने कहा कि यदि पीड़िता इस संबंध में कोई राहत चाहती है, तो वो आगे अपनी याचिका दायर करने का अधिकार रखती है। फिलहाल, एसआईटी की टीम लगातार पीड़िता से पूछताछ कर रही थी।

एसआईटी लगातार कर रही थी पूछताछ

एसआईटी द्वारा इस मामले की जांच करने के बाद पीड़िता ने अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की थी। इस मामले में तीन अन्य लोगों को भी चिन्मयानंद से उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जिसमें दो का पीड़िता से संबंध बताया गया है।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को बीते शुक्रवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story