Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Borewell Tragedy: 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मीडिया रिपोर्ट के मुातबिक, होशियारपुर के गांव गद्दीवाला बरहामपुर चंबोवाल में एक छह साल का बच्चा ऋतिक कच्चे रोड के पास स्थित बोरवेल में गिर गया।

Punjab Borewell Tragedy: 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X

पंजाब के होशियारपुर में एक बुरी खबर सामने आई है। जहां एक 300 फीट गहरे बोरवेल में रविवार को एक 6 साल का बच्चा गिर गया। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुातबिक, होशियारपुर के गांव गद्दीवाला बरहामपुर चंबोवाल में एक छह साल का बच्चा ऋतिक कच्चे रोड के पास स्थित बोरवेल में गिर गया। बोरवेल करीब 300 फीट गहरा है और बच्चा करीब 200 फीट नीचे जाकर फंसा हुआ है। बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बोरवेल तक पहुंचने के लिए सुरंग खोदने के लिए जेसीबी मशीन पहुंच गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि घटना के बाद विधायक जसवीर सिंह राजा और डीसी संदीप हंस भी वहां पहुंच गए हैं। स्थानीय लोगों के प्रयास के बाद अब एनडीआरएफ की टीम बच्चे को बचाने गांव बैरमपुर पहुंच गई है। बोरवेल को खुला छोड़ दिया गया। तभी वहां से गुजर रहे बच्चे के ऊपर आवारा कुत्ता दौड़ पड़ा। बच्चा खुद को बचाने के प्रयास में भाग रहा था और असंतुलित होकर खुले बोरवेल में गिर गया। फिलहाल के लिए अब सेना को बचाव के लिए बुलाया गया है। प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर डेरा डाल दिया है।

इस घटना के मुताबिक, सीएम भगवंत मान ने घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा कि होशियारपुर में एक 6 साल का बच्चा ऋतिक बोरवेल में गिर गया। जिला प्रशासन और स्थानीय विधायक वहां मौजूद थे और बचाव कार्य जारी रखा है। सीएम लगातार अधिकारियों के समर्क में है। अधिकारियों ने बताया कि गढ़दीवाला के पास बेहरामपुर गांव में रविवार को छह साल का एक बच्चा 300 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया।

और पढ़ें
Next Story