Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सत्यपाल मलिक ने गोवा के राज्यपाल के रूप में ली शपथ

गोवा के पणजी में राजभवन में बॉम्बे हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस प्रदीप नंदराजोग ने सत्यपाल मलिक को गोवा के राज्यपाल के रूप में शपथ दिलाई है।

मुख्य न्यायाधीश जस्टिस प्रदीप नंदराजोग ने सत्यपाल मलिक को गोवा के राज्यपाल के रूप में शपथ दिलाईसत्यपाल मलिक ने गोवा के राज्यपाल के रूप में शपथ ली

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आज गोवा के राज्यपाल के रूप में शपथ ली है। गोवा के पणजी में राजभवन में बॉम्बे हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस प्रदीप नंदराजोग ने सत्यपाल मलिक को गोवा के राज्यपाल के रूप में शपथ दिलाई है।

इसके बाद सत्यपाल मलिक ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में मुद्दों से सफलतापूर्वक निपटने के बाद, एक ऐसी जगह जिसे बहुत समस्याग्रस्त होने के लिए जाना जाता है, मैं यहां एक शांतिपूर्ण और प्रगतिशील स्थान पर हूं। इसलिए, मुझे लगता है कि मैं यहां काफी शांतिपूर्ण तरीके से समय बिताऊंगा।

बता दें कि सत्यपाल मलिक इससे पहले जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल के तौर पर काम करते रहे थे। सत्यपाल मलिक के कार्यकाल में ही मोदी सरकार के द्वारा जम्मू-कश्मीर को 2 केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने और राज्य से संविधान के अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाने का कार्य किया गया।

सत्यपाल मलिक हमेशा लाइम लाइट में रहे

सत्यपाल मलिक देश और समाज, राजनीति समेत तमाम मुद्दों पर भी अपनी राय बेधड़क होकर रखते हैं। इसलिए वे कार्यकाल के दौरान हमेशा लाइम लाइट में रहे। जम्मू-कश्मीर अपेक्षित दायित्व निभाने का फल उन्हें गोवा के राज्यपाल बनाए जाने के रूप में मिला है।

Next Story
Top