Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तमिलनाडु: भाजपा महासचिव एच राजा समेत 311 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज

पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव एच राजा समेत 311 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला मामला दर्ज किया है।

तमिलनाडु: भाजपा महासचिव एच राजा समेत 311 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्जभाजपा महासचिव एच राजा

तमिलनाडु की चेन्नई पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव एच राजा समेत 311 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को मरीना बीच से हिरासत में ले लिया था, जब वे पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी को लेकर नेल्लई कन्नन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

अमित शाह पीएम मोदी को अपने कंट्रोल में रखते हैं

गौरतलब है कि बीते 31 दिसंबर (रविवार) को नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ तिरुनेलवेली जिले में आयोजित एक सभा में नेल्लई कन्नन ने पीएम मोदी और अमित शाह खिलाफ विवादित बयान दिया था। कन्नन ने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अमित शाह पीएम मोदी को अपने कंट्रोल में रखते हैं।

कन्नन के इस बयान के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव एच राजा ने तमिल में ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे कन्नन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पार्टी के अन्य नेताओं के साथ 1 जनवरी को चेन्नई के मरीना बीच पर धरने पर बैठेंगे।

1 जनवरी 2020 दिन बुधवार को पार्टी महासचिव एच राजा कार्यकर्ताओं के साथ मरीना बीच पहुंचे और तमिल लेखक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन दर्ज करवाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एच राजा समेत 311 बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया।

Next Story
Top