Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चेन्नई पुलिस ने DMK नेता आरएस भारती को किया गिरफ्तार

एमके नेता आरएस भारती का खिलाफ हेट स्पीच देने के बाद मामला दर्ज किया गया था। इस मामले के संबंध में चेन्नई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

चेन्नई पुलिस ने DMK नेता आरएस भारती को किया गिरफ्तार

चेन्नई पुलिस आज द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के राज्यसभा सदस्य आरएस भारती को गिरफ्तार किया है। राज्यसभा सदस्य पर 14 फरवरी 2020 को अनुसूचित जाति (एससी) समुदाय के खिलाफ हेट स्पीच देने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीएमके नेता आरएस भारती का खिलाफ हेट स्पीच देने के बाद मामला दर्ज किया गया था। इस मामले के संबंध में चेन्नई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

आरएस भारती के अधिवक्ता शंमुगसुंदरम ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी का एकमात्र कारण यह था कि वे भ्रष्टाचार के लिए मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के खिलाफ शिकायतें दर्ज करते रहे हैं। हमने एक अर्जी दाखिल की है और अदालत ने अंतरिम जमानत दी है।

द्रमुक संगठन सचिव ने लगाया ये आरोप

आरएस भारती के खिलाफ 1989 के अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि डीएमके नेता के खिलाफ चेन्नई के दो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज है।

द्रमुक संगठन सचिव ने आरोप लगाया कि उन्हें अन्नाद्रमुक नीत सरकार में भ्रष्टाचार के मामलों को उजागर करने की कोशिश करने के लिए निशाना बनाया जा रहा है।

Next Story
Top