Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चेन्नई: पुलिस ने महिलाओं को बहला-फुसलाकर उनका यौन शोषण करने के आरोप में व्यक्ति को किया गिरफ्तार, इस तरह बनाता था शिकार

मोहम्मद सईद के खिलाफ एक महिला ने किलपौक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया है।

चेन्नई: पुलिस ने महिलाओं को बहला-फुसलाकर उनका यौन शोषण करने के आरोप में व्यक्ति को किया गिरफ्तार, इस तरह बनाता था शिकार
X

चेन्नई पुलिस (Chennai Police) ने एक 26 वर्षीय पुरुष मॉडल को कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न (sexually assaulting) करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। किलपौक (Kilpauk) के मोहम्मद सईद (Mohd Saeed) ने एक पुरुष मॉडल, एक अभिनेता के रूप में काम किया है। इसके अलावा व चाय (Tea) के वितरण में भी शामिल था।

मोहम्मद सईद के खिलाफ एक महिला ने किलपौक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया है। किलपौक के उपायुक्त कार्तिकेयन ने जब मामले की जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।

मोहम्मद सईद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वर्कआउट वीडियो अपलोड करके महिलाओं को लुभाता था। सईद महिलाओं से संपर्क करके उन्हें शादी का झांसा देकर उनका यौन शोषण किया करता था। मोहम्मद सईद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ऐसी ही एक पीड़िता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत करने वाली महिला को मोहम्मद सईद के व्यवहार पर शक हुआ। जब एक दिन सईद नशे में था तो महिला ने उसके फोन को उसके फिंगरप्रिंट का इस्तेमाल करके अनलॉक कर लिया। इस दौरान महिला ने उसके फोन में कई महिलाओं के साथ अंतरंग होने के वीडियो और तस्वीरें देखीं।

इस वजह से महिला डिप्रेशन में रहने लगी, इसलिए उसने सईद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस सूत्रों ने यह भी कहा कि मोहम्मद सैयद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके वीडियो जारी करने की धमकी देकर कई महिलाओं से पैसे भी वसूले हैं। किलपौक पुलिस ने मोहम्मद सईद के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे यौन शोषण, धोखाधड़ी, पैसे की उगाही की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है।

और पढ़ें
Next Story