Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चेन्नई: न्यू मनाली में एक ग्रुप ने ऑटो ड्राइवर की हत्या की, दोस्तों को साबित करने के लिए शव के साथ ली सेल्फी- चार गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑटो चालक रविचंद्रन की हत्या बुधवार रात की गई थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गुरुवार सुबह एक व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट की गई तस्वीर के आधार पर गिरफ्तार किया गया।

चेन्नई: न्यू मनाली में एक ग्रुप ने ऑटो ड्राइवर की हत्या की, दोस्तों को साबित करने के लिए शव के साथ ली सेल्फी- चार गिरफ्तार
X

चेन्नई (Chennai) में न्यू मनाली (New Manali) शहर के पास एक ग्रुप ने एक व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या (Murder) कर दी। इन चारों लोगों ने अपने दोस्तों को साबित करने के लिए व्यक्ती की लाश के साथ सेल्फी लेकर उनके सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से शेयर किया। रिपोर्ट के अनुसार, पिछली दुश्मनी को लेकर 32 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक रविचंद्रन (Auto Rickshaw Driver Ravichandran Murder) की हत्या कर दी गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑटो चालक रविचंद्रन की हत्या बुधवार रात की गई थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गुरुवार सुबह एक व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट की गई तस्वीर के आधार पर गिरफ्तार किया गया। 32 वर्षीय रविचंद्रन की हत्या के आरोप में चेन्नई पुलिस ने 31 वर्षीय मदन कुमार, 19 वर्षीय धनुष, 18 वर्षीय जयप्रकाश और 19 वर्षीय भरत को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक मृतक का कुछ दिन पहले एक आरोपी मदन से झगड़ा हुआ था। एक अंग्रेजी समाचार वेबसाइट के अनुसार, मदन ने बुधवार को न्यू मनाली शहर के एक खेल के मैदान में रविचंद्रन को एक शराब पार्टी में आमंत्रित किया था। जिसमें दावा किया गया था कि वह उनके बीच मतभेदों को सुलझाना चाहते हैं। जब रविचंद्रन काफी वक्त तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी कीर्तना ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उनका फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद कीर्तना अपने रिश्तादारों को साथ लेकर अपने पति की तलाश में निकल पड़ी। रविचंद्रन को देखते देखते वे वेत्री नगर स्थित एमआरएफ खेल के मैदान में पहुंच गए।

खेल के मैदान में पहुंचने पर उन्होंने देखा कि रविचंद्रन कोने में मृत पड़ा है और चारों लोगों का ग्रुप उसके शव के पास अपनी तस्वीरें क्लिक कर रहा है। इस दौरान ग्रुप के लोगों ने उन्हें धमकी दी आर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, अन्य लोगों ने रविचंद्रन के शरीर को चारों ओर से चोटों के साथ पाया। सबूतों से ऐसा लग रहा था कि उन्होंने उस पर शराब की बोतलों से हमला किया था।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्टेनली मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया। कीर्तना की शिकायत के आधार पर पुलिस आयुक्त संदीप राय राठौर ने विशेष टीमों का गठन किया है, जिन्होंने तलाश शुरू की और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने बताया कि सेल्फी ने हत्यारों की पहचान करने में मदद की है।

और पढ़ें
Next Story