Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केंद्र सरकार के गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा लेने पर कांग्रेस का प्रदर्शन, अमित शाह के आवास पर पहुंचे कांग्रेसी

केंद्र सरकार ने शुक्रवार को बड़ा फैसला लेते हुए गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा वापस ले ली है। इसे लेकर कांग्रेस नेता केसी वेनुगोपाल ने भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस समर्थकों ने गृहमंत्री अमित शाह के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है।

केंद्र ने गांधी परिवार से वापस ली एसपीजी सुरक्षा, कांग्रेस का भाजपा पर हमलागृहमंत्री अमित शाह के निवास के बाहर कांग्रेस समर्थकों का विरोध प्रदर्शन

केंद्र सरकार (Central Government) द्वारा शुक्रवार को गांधी परिवार (Gandhi Family) से एसपीजी सुरक्षा (SPG Security Cover) वापस लिए जाने का फैसला किया गया। जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर हमला बोल दिया है। केंद्र सरकार के इस फैसले को लेकर कांग्रेस नेताओं व समर्थकों द्वारा भाजपा की आलोचना की जा रही है। राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में कांग्रेस समर्थकों केंद्र सरकार के इस फैसले के विरोध में गृहमंत्री अमित शाह ने निवास पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने भी केंद्र सरकार द्वारा गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद प्रेस कांफ्रेस कर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह निजी बदला और राजनीतिक प्रतिशोध में अंधे हो गए हैं। मैम सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के एसपीजी कवर को बिना सोचे-समझे वापसी लेने के केंद्र के फैसले से यह साफ हो गया है।

उन्होंने कहा कि देश के दो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या की गई थी और वह अटल बिहारी वाजपेयी जी थे। जिन्होंने कानून में संशोधन कर के इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के परिवार को एसपीजी सुरक्षा दी थी। जिसे मोदी और शाह ने वापस ले लिया।

Next Story
Share it
Top