Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IMA Scam: सीबीआई ने कांग्रेस नेता रोशन बेग को हिरासत में लिया, तीन दिनों तक होगी पूछताछ

IMA Scam: सीबीआई ने आज आईएमए घोटाले मामले में कांग्रेस नेता रोशन बेग को तीन दिनों के लिए हिरासत में लिया है। इस दौरान रोशन बेग से सीबीआई तीन दिनों तक पूछताछ करेगी।

cbi detained congress leader roshan baig
X

कांग्रेस नेता रोशन बेग

IMA Scam: सीबीआई ने बुधवार को आईएमए घोटाले मामले को लेेकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री एवं एमएलए रोशन बेग को तीन दिनों के लिए हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, रोशन बेग 27 नवंबर तक सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। बताया जाता है इस दौरान सीबीआई की ओर से हिरासत में कांग्रेस नेता रोशन बेग से आईएमए घोटाले के संबंध में पूछताछ की जाएगी। याद रहे, कांग्रेस नेता रोशन बेग को सीबीआई ने आईएमए घोटाला मामले को लेकर अरेस्ट किया था।

जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसी (सीबीआई) की ओर से करोड़ों रुपये के आईएमए पोंजी घोटाला मामले को लेकर बीते सोमवार को रोशन बेग के घर पर छापा मारा गया था। बताया जाता है कि इससे पूर्व जांच एजेंसी ने 4000 करोड़ रुपये के आईएमए पोंजी घोटाले में दिनभर पूछताछ के बाद बीते रविवार को कांग्रेस नेता रोशन बेग को अरेस्ट किया था।



याद रहे, कर्नाटक स्थित आईएमए व इसके समूह की कंपनियों द्वारा चलाई जा रही 4 हजार करोड़ों रुपये की पोंजी स्कीम में कथित रूप से ऊंचे रिटर्न देने का वादा करके लाखों लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया था।

Next Story