Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र: कांग्रेस नेता संजय दत्त के खिलाफ केस दर्ज, गैस कर्मचारी ने लगाया है बड़ा आरोप

कांग्रेस के पूर्व एमएलसी संजय दत्त (Maharashtra Congress Ex MLC Sanjay Dutt) के खिलाफ ठाणे जिले (Thane district) में मामला दर्ज किया है।

महाराष्ट्र: कांग्रेस नेता संजय दत्त के खिलाफ केस दर्ज, गैस कर्मचारी ने लगाया है बड़ा आरोप
X

पुलिस (Police) ने महाराष्ट्र कांग्रेस के पूर्व एमएलसी संजय दत्त (Maharashtra Congress Ex MLC Sanjay Dutt) के खिलाफ ठाणे जिले (Thane district) में मामला दर्ज किया है। बुधवार को एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है। संजय दत्त (Sanjay Dutt) पर गैस एजेंसी (Gas Agency) के एक पूर्व कर्मचारी की कथित तौर पर पिटाई करना का आरोप है। बता दें कि गैस एजेंसी पूर्व एमएलसी संजय दत्त की ही है।

मनपाड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि 27 वर्षीय शिकायतकर्ता दीपक निकलजे ने आरोप लगाया कि दत्त और उनके सहयोगियों ने रविवार रात डोंबिवली शहर के पिसवाली इलाके में उनकी पिटाई की और उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने दीपक की शिकायत के आधार पर सोमवार को दत्त और उनके तीन सहयोगियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक) के तहत मामला दर्ज किया।

हालांकि, संजय दत्त वर्तमान में हिमाचल प्रदेश के प्रभारी कांग्रेस सचिव हैं। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि शिकायत झूठी थी और उन्हें बदनाम करने के लिए केस दर्ज किया गया है। दत्त ने कहा है कि पुलिस ने कुछ महीने पहले उनके एक अन्य कर्मचारी के खिलाफ कथित तौर पर उनकी गैस एजेंसी में धोखाधड़ी में लिप्त होने का मामला दर्ज किया था। लेटेस्ट शिकायत इसका बदला लेने के लिए दर्ज की गई। दत्त ने दावा करते हुए कहा कि वे किसी भी पुलिस जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं।

और पढ़ें
Next Story