Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाड़ी को बचाने के चक्कर में ट्रक से टकराई कार, चार गंभीर

केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल) एक्सप्रेस-वे पर जीरो प्वाईंट के पास गढ़ढे से गाड़ी को बचाने के चक्कर में ट्रक से टकराने से कार में सवार चारों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

गाड़ी को बचाने के चक्कर में ट्रक से टकराई कार, चार गंभीर
X
ट्रक और कार की टक्कर (प्रतीकात्मक फोटो)

केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल) एक्सप्रेस-वे पर जीरो प्वाईंट के पास भाई के साथ भिवाड़ी से पति के साथ मिलकर वापसी घर लौटते समय केएमपी पर गढ़ढे से गाड़ी को बचाने के चक्कर में ट्रक से टकराने से कार में सवार चारों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल फिलहाल सोनीपत के निजि अस्पताल में उचाराधीन है। बता दें कि मेरठ निवासी प्रिया अपने भाई, भाई का दोस्त और उसका बच्चे के साथ भिवाड़ी स्थित एसआरएफ कैमिक्लस में मिलने के लिए गए थे।

सोमवार सुबह जब पति से मिलकर वापसी लौटकर केएमपी पर जीरो प्वाईंट के पास पहुंचे तो एक दम से सड़क पर सामनें से गढ़ढ़ा आ गया। गढ़ढ़े से गाड़ी को बचाने के चक्कर में जब उन्होंने गाड़ी को टर्न दिया तो सड़क किनारे खड़े ट्रक में गाड़ी जा घुसी।

जिसमें विशाल (25) शिवम (24) जयंत (5) गंभीर रुप से घायल हो गए। जबकि प्रिया (28) को मामूली चोंटे आई चोरों को एंबुलैंस ने उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया। फिलहाल चारों सोनीपत के निजि अस्पताल में उपचाराधीन है। जिसमें तीन हालाता नाजूक बनी हुई है।

Next Story