Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर के पुंछ में बारातियों से भरी गाड़ी खाई में पलटी, 9 लोगों की मौत 4 घायल, गांव में पसरा मातम

बारात से लौटते समय खाई में गाड़ी गिरने से हुआ बड़ा हादसा। 9 लोगों की मौत से गांव में पसरा मातम।

Accident News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ स्थित बुफलियाज इलाके में बारातियों से भरी बस सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरी। जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीमों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। वहीं मृतक और घायलों के परिजनों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम को पुंछ के बुफलियाज मरहा मार्ग से बारातियों से भरी एक गाड़ी वापसी की तरफ थी। गाड़ी में 13 लोग सवार थे। जैसे ही वह तररान वाली गली में घुसी। गाड़ी सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानिय लोगों, दूसरे बारातियों और प्रशासन द्वारा खाई से जैसे तैसे निकालकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं बताया जा रहा है कि हादसे में गाड़ी में सवार 7 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी। जबकि 2 घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 4 लोगों को इलाज अभी जारी है। इसके साथ ही घायलों की पहचान चालक जहीर अबास, मोहम्मद हारून, अनाया शौकेट और जाबिर के रूप में हुई है। सभी लोग मेंढर उपमंडल के गुरसाई गांव के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान 60 वर्षीय मोहम्मद फजल, मुश्ताक अहमद, फजल अहमद, गुलाब गलानी, झांगीर अहमद, आबिद कोहली, शौकित हुसैन, मोहम्मद अकबर और सैयद मोहम्मद के रूप में हुई है। इनमें ज्यादातर बाराती डिंगला के रहने वाले हैं।

और पढ़ें
Next Story