Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- जो पार्टी कहेगी हम सब वही करेंगे, सिद्धू पर कमेंट करने से बचे

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कैप्टन के सुर बदले बदले नजर आए। उन्होंने कहा कि मैंने सोनिया गांधी जी से मुलाकात की।

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- जो पार्टी कहेगी हम सब वही करेंगे, सिद्धू पर कमेंट करने से बचे
X

पंजाब कांग्रेस में जारी गतिरोध को खत्म करने और आगामी रणनीति की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से 10 जनपथ पर मुलाकात की। पंजाब संकट का हल निकालने के लिए कई घंटों मुलाकात चली।

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कैप्टन के सुर बदले बदले नजर आए। उन्होंने कहा कि मैंने सोनिया गांधी जी से मुलाकात की। पंजाब के विकास पर उनसे बात हुई है। अब जो फैसला वह करेंगी हम उसके लिए तैयार हैं। पंजाब आगामी चुनाव के लिए तैयार है। मुलाकात के बाद कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मीडिया से साफ शब्दों में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पंजाब के बारे में जो भी फैसला करेंगी, हम उसे स्वीकार करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि सोनिया गांधी से मुलाकात करने से पहले मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय पैनल ने पंजाब का दौरा किया था और वहां के हालातों की एक रिपोर्ट सोनिया गांधी को दी गई। जो राज्य इकाई की समस्याओं को देखने के लिए पार्टी के विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के बीच असंतोष की लहर के बीच पहुंचे थे।

नवजोत सिंह सिद्धू के मामले पर कैप्टन ने कहा कि मैं सिद्धू पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, मैं यहां पार्टी को मजबूत करने आया हूं। इस बीच, रिपोर्टों में कहा गया है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ सोनिया गांधी की बैठक से पहले मुलाकात की। राहुल गांधी भी खुद गाड़ी चलाकर सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए पहुंचे थे।

Next Story