Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Assembly Elections 2022: केंद्रीय मंत्रियों से मिले कैप्टन अभिमन्यु, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ मंथन

हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री तथा भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने दल्लिी में केंद्रीय मंत्रियों नितिन गडकरी, धर्मेंद्र प्रधान और नरेंद्र सिंह तोमर से अलग-अलग मुलाकात की।

UP Assembly Elections 2022: केंद्रीय मंत्रियों से मिले कैप्टन अभिमन्यु, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ मंथन
X

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और कैप्टन अभिमन्यु 

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर बीजेपी (BJP) तेजी से तैयारियों में जुटी हुई है। इसी बीच हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु (Former Haryana Finance Minister and BJP leader Capt Abhimanyu) ने केंद्र सरकार के तीन बड़े नेताओं से आज मुलाकात की। धर्मेंद्र प्रधान से यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन हुआ। अभी हाल ही में पार्टी ने यूपी चुनाव के लिए धर्मेंद्र प्रधान को प्रभारी और कैप्टन अभिमन्यु को सह-प्रभारी नियुक्त किया था।

हरिभूमि ब्यूरो की रिपोर्ट के अनुसार, हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने बृहस्पतिवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों नितिन गडकरी, धर्मेंद्र प्रधान और नरेंद्र सिंह तोमर से अलग-अलग मुलाकात की। कैप्टन अभिमन्यु ने ट्वीट कर बताया कि केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ यूपी विधानसभा के आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की।


गौरतलब है कि प्रधान यूपी में भाजपा के चुनाव प्रभारी तथा कैप्टन अभिमन्यु सह प्रभारी हैं। प्रधान के सरकारी निवास पर हुई इस मुलाकात में पश्चिम उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल पर मंथन हुआ। माना जा रहा है कि किसान आंदोलन के चलते भाजपा को इस इलाके में अपनी पकड़ को मजबूत बनाये रखने की दरकरार है। इसके अलावा केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी कैप्टन अभिमन्यु ने मुलाकात की।

Next Story