Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृहमंत्री अमित शाह के घर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की मुलाकात, 45 मिनट तक हुई चर्चा

मरिंदर सिंह बुधवार शाम गृह मंत्री अमित शाह (amit shah) के आवास पर उनसे मुलाकात के लिए पहुंचे। जहां दोनों नेताओं के बीच 45 मिनट तक चर्चा हुई।

गृहमंत्री अमित शाह के घर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की मुलाकात, 45 मिनट तक हुई चर्चा
X

पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद दिल्ली दौरे पर आए कैप्टन अमरिंदर सिंह (capt amrinder singh) बीजेपी (BJP) के संपर्क में हैं, इस तरह की सुर्खियां तेज हैं। वहीं अमरिंदर सिंह बुधवार शाम गृह मंत्री अमित शाह (amit shah) के आवास पर उनसे मुलाकात के लिए पहुंचे। जहां दोनों नेताओं के बीच 45 मिनट तक चर्चा हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह गृह मंत्री अमित शाह के घर उनके घर पहुंचे, दोनों नेताओं के बीच बैठक खत्म हो चुकी है। अब सूत्र बता रहे हैं कि कैप्टन को केंद्र में कैबिनेट मंत्री का पद मिल सकता है। उन्हें राज्यसभा के जरिए सरकार में लाया जा सकता है और उन्हें कृषि मंत्री बनाया जा सकता है।


कैप्टन अमरिंदर सिंह अपना घर खाली करने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। इस खबर को केंद्र सरकार और संयुक्त किसान मोर्चा के बीच मध्यस्थता से भी जोड़ा जा रहा है। गौरतलब है कि इन दोनों नेताओं की मुलाकात ऐसे समय में हुई है, जब पंजाब कांग्रेस में सियासी बवाल चल रहा है। मुलाकात से पहले ही पार्टी के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

और पढ़ें
Next Story