Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में बदला राजनीतिक मौसम: नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी, लेकिन पहले कैप्टन ने चाय पर विधायकों और सांसदों को बुलाया

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने वाले प्रोग्राम में शामिल होंगे।

Punjab Congress Crisis: सीएम अमरिंदर और नवजोत सिद्धू के बीच बढ़ी टकरार, रोड शो में शामिल कई विधायक निशाने पर
X

 सीएम अमरिंदर और नवजोत सिद्धू के बीच बढ़ी टकरार

विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह के बीच अच्छी खबर है कि शुक्रवार को हो रही नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में सीएम अमरिंदर सिंह भी मौजूद होंगे। वहीं उससे पहले सीएम ने सभी विधायकों और सांसदों को चाय पर बुलाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने वाले प्रोग्राम में शामिल होंगे। लेकिन उससे पहले राज्य की मुखिया कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सुबह सभी विधायकों और सांसदों को चाय का बुलावा दिया है। उसके बाद सभी विधायक और सांसद सिद्धू के राज्याभिषेक समारोह में जाएंगे।

कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने जानकारी देते हुए कहा कि सिद्धू के राज्याभिषेक समारोह में सीएम अमरिंदर जाएंगे लेकिन उससे पहले सभी विधायकों और सांसदों को सुबह 10 बजे चाय का न्यौता दिया है। वहीं दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को एक और पत्र लिखा है। जिसमें कल चंडीगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में सीएम को बुलावा भेजा है। उन्होंने लिखा है कि हमारे द्वारा कार्यभार संभालने के अवसर पर पीसीसी की नई टीम को आने और आशीर्वाद दें। पत्र पर कांग्रेस के 56 विधायकों ने हस्ताक्षर किए हैं।

बता दें कि राज्य के सभी कांग्रेस विधायकों, सांसदों और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को कल सुबह 10 बजे चाय के लिए बुलाया गया है। फिर सभी लोग वहां से पंजाब कांग्रेस भवन जाएंगे और नई पीपीसीसी टीम गठित करेंगे। पंजाब सीएम के मीडिया सलाहकार ने कहा कि सब ठीक है। पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने नवनिर्वाचित पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर बोलते हुए कल आप देखेंगे कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और नए अध्यक्ष नवजोत सिंह के नेतृत्व में पूरी कांग्रेस एक साथ खड़ी है।

Next Story