Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम पिनाराई विजयन बोले, CAA हिंदुत्व और हिंदू राष्ट्र के एजेंडे को करता है रेखांकित

सीएम ने कहा कि सीएए एक हिंदुत्व के एजेंडे और हिंदू राष्ट्र की स्थापना के अपने अंतिम टारगेट को पूरा करता है। उन्होंने सीएए की आलोचना करते हुए कहा कि नागरिकता कानून हिंदू राष्ट्र के एजेंडे को रेखांकित करता है।

सीएम पिनाराई विजयन बोले, CAA हिंदुत्व और हिंदू राष्ट्र के एजेंडे को करता है रेखांकितसीएम पिनराई विजयन

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने रविवार को मुंबईवासियों के एक ग्रुप को संबोधित किया। इस दौरान सीएम पिनाराई विजयन ने सीएए को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाडपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है।

सीएम ने कहा कि सीएए एक हिंदुत्व के एजेंडे और हिंदू राष्ट्र की स्थापना के अपने अंतिम टारगेट को पूरा करता है। उन्होंने सीएए की आलोचना करते हुए कहा कि नागरिकता कानून हिंदू राष्ट्र के एजेंडे को रेखांकित करता है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग एकजुट हों। विजयी, हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

दक्षिण मुंबई में वाईबी चव्हाण सेंटर में मुंबई कलेक्टिव द्वारा दो दिवसीय सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसमें कई प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया था और विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की थी।

रविवार को सीएम पिनराई विजयन ने सांप्रदायिकता के खिलाफ राष्ट्रीय संघर्ष पर एक वक्ता के रूप में नागरिकता कानून को लेकर कुछ सवाल उठाए। पिनाराई ने सीएए के खिलाफ अपनी आवाज उठाई और सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया।

Next Story
Top