Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CAA को लेकर MNS रैली में राज ठाकरे का बड़ा बयान, मुसलमानों से पूछा ये सवाल

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित किया।

CAA को लेकर MNS रैली में राज ठाकरे का बड़ा बयान, मुसलमानों से पूछा ये सवालमहाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित किया। मनसे की रैली मरीन ड्राइव से आजाद मैदान तक निकाली गई। जिसका मुख्य मुद्दा पाकिस्तान और बांग्लादेश से भारत में रह रहे अवैध (मुस्लिम) प्रवासियों को मुंबई से बाहर निकलने की मांग की है।

रैली के दौरान राज ठाकरे ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि जो मुस्लिम नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे थे, वे ऐसा क्यों कर रहे थे। सीएए उन मुसलमानों के लिए नहीं है, जो यहां पैदा हुए थे। आप किसको अपनी ताकत दिखा रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मुंबई में एक लाख से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ पाकिस्तानी-बांग्लादेशी घुसपैठियों को हटाने की मांग को लेकर एक मार्च निकाला।

मार्च के दौरान चार्टर्ड बसों, निजी वाहनों, गाड़ियों और यहां तक ​​कि मोटरसाइकिलों से पूरे महाराष्ट्र के हजारों मनसे कार्यकर्ताओं को मुंबई के लिए कूच किया था। कई लोगों ने नारे लगाते हुए मांग की कि देश में रहने वाले अवैध प्रवासियों को दूर भगाया जाए, क्योंकि वे राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने के अलावा देश की अर्थव्यवस्था, संसाधनों और नौकरियों के भी खतरा हैं।

Next Story
Top