Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CAA Protest : उद्धव ठाकरे ने देश में धरना प्रदर्शनों के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया

हाल ही में उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने ये भी कहा था कि प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया है कि एनआरसी को पूरे देश में लागू नहीं होने देंगे।

CAA Protest : उद्धव ठाकरे ने देश में धरना प्रदर्शनों के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरायाउद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि जहां भी भाजपा सरकारें सत्ता में हैं। चाहे वो उत्तर प्रदेश हो या दिल्ली, जो गृह मंत्रालय के अधीन है, हमने वहां शाहीन बाग जैसा विरोध प्रदर्शन देखा है। जो 60 दिनों से अधिक समय से चल रहा है। उत्तर प्रदेश में सीएए विरोध प्रदर्शनों पर दंगे भी हुए हैं।

उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) जैसी बुरी परिस्थितियों में आतंकवादियों ने विश्वविद्यालय में प्रवेश किया और जिस तरह से उन्होंने छात्रों की पिटाई की। मुझे ऐसी कोई खबर नहीं आई है कि उन्हें गिरफ्तार किया गया हो।

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी (महा विकास अघाड़ी नेता) राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) पर चर्चा करने के लिए एक साथ बैठेंगे और फिर उस पर निर्णय लेंगे। लेकिन जनसंख्या की गिनती भी महत्वपूर्ण है।

बता दें कि हाल ही में उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने ये भी कहा था कि प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया है कि एनआरसी को पूरे देश में लागू नहीं होने देंगे और सीएए से लोगों को डरने की जरूरत नहीं है।

Next Story
Top