Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र: नंदुरबार में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 5 की मौत और 35 घायल

नंदुरबार के पुलिस अधीक्षक महेंद्र पंडित ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा नंदुरबार के खामचुंदर गांव में हुआ है।

महाराष्ट्र: नंदुरबार में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 5 की मौत और 35 घायल
X

बस खाई में गिरी, फ़ोटो सोशल मीडिया

महाराष्ट्र में आज एक यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 35 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस महाराष्ट्र के नंदुरबार में हादसे का शिकार हुई है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर बस पर से नियंत्रण खो बैठा था, जिस कारण बस खाई में जा गिरी।

इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है और 35 यात्री घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। नंदुरबार के पुलिस अधीक्षक महेंद्र पंडित ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा नंदुरबार के खामचुंदर गांव में हुआ है।

बस के सीधे 40 फीट गहरी खाई में गिरने के कारण ड्राइवर, क्लीनर और तीन यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल, रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। मौके पर नंदुरबार फायर विभाग और पुलिस की टीम स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचा रही है।

Next Story