Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओडिशा से मजदूरों को गुजरात ले जा रही बस रायपुर में ट्रक से टकराई, सात लोगों की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रायपुर के एसएसपी अजय यादव ने बताया कि बस ओडिशा के गंजम से गुजरात के सूरत मजदूरों को ले जा रही थी।

ओडिशा से मजदूरों को गुजरात ले जा रही बस रायपुर में ट्रक से टकराई, सात लोगों की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान
X
रोड एक्सीडेंट

उड़ीसा से मजदूरों को गुजरात लेकर जा रही हूं बस हादसे का शिकार हो गई जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई। वीडियो रिपोर्ट के मुताबिक आज सुबह रायपुर में मजदूरों को ले जा रही बस की चेरी खेड़ी के पास ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में सात मजदूरों की मौत हो गई। यह मजदूरों से भरी बस ओडिशा गंजम से गुजरात जा रही थी। समाचार एजेंसी एएनआई ने हवाले से यह जानकरी मिली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रायपुर के एसएसपी अजय यादव ने बताया कि बस ओडिशा के गंजम से गुजरात के सूरत मजदूरों को ले जा रही थी। रायपुर में खेड़ी के पास बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं की गई है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

सीएम नवीन पटनायक ने किए मुआवजे का ऐलान

ओडिशा मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई बस दुर्घटना में मरने वाले 7 लोगों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने मंत्री सुसंता सिंह को रायपुर जाने और आवश्यक सहायता देने के लिए कहा है।

Next Story