Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मायावती ने बताया बसपा क्यों नहीं लड़ी रही जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव, विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर किया बड़ा दावा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़ा निर्णय लिया है। पार्टी के लोगों को निर्देश है कि वे इस चुनाव में अपना समय और ताकत लगाने की बजाय पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने और सर्व समाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में लगाएं।

मायावती ने बताया बसपा क्यों नहीं लड़ी रही जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव, विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर किया बड़ा दावा
X

बसपा सुप्रीमो मायावती की फाइल फोटो। 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़ा निर्णय लिया है। पार्टी के लोगों को निर्देश है कि वे इस चुनाव में अपना समय और ताकत लगाने की बजाय पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने और सर्व समाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में लगाएं। इस बार उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बन सकेगी। जब यहां बसपा की सरकार बन जाएगी तो ज़िला पंचायत अध्यक्ष खुद ही बसपा में शामिल हो जाएंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने विधानसभा चुनाव के लिए तैयार अपना नारा भी बताया। उन्होंने कहा कि चुनाव में उनका मुख्य नारा और उद्देश्य 'यूपी को बचाना है, सर्वजन को बचाना है, BSP को सत्ता में लाना है, लाना है' होगा। मायावती ने कहा कि विपक्षी पार्टियां और मीडिया BSP को कम ना आंके।

राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी उसी तौर-तरीके से काम कर रही है, जैसा समाजवादी पार्टी करती थी। मायावती ने कहा कि ऐसी शैली की वजह से ही उन्होंने 1995 में SP से अलग होने का फैसला किया था, लेकिन अब बीजेपी भी वही सब कर रही है।

Next Story