Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कोरोना वायरस की दहशत के बीच शादी में शिरकत करते नजर आए बीएस येदियुरप्पा, राज्यपाल से की गई शिकायत

Coronavirus: कोरोना वायरस के लिए सरकार ने कई निर्देश जारी किए हैं। लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री का ही उन आदेशों की अवहेलना करना कई लोगों को अच्छा नहीं लगा। जिसमें से एक शख्स ने राज्यपाल के पास इसकी शिकायत कर दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्रियों की मीटिंग में इस बड़े बदलाव की मांग करेगी कर्नाटक सरकार, जानें
X
BS Yeddyurappa

Coronavirus: कोरोना वायरस की दहशत के कारण पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। सरकार ने दफ्तरों, स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी का ऐलान कर दिया है। इसी बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का शादी समारोह में शिरकत करना कई लोगों को अच्छा नहीं लगा।टी नरसिम्हा मूर्ति नाम के एक शख्स ने कर्नाटक के राज्यपाल वजूभाई वाला को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की और इसे एक शर्मनाक हरकत बताया।

ये है मामला

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कुछ विधायकों के साथ 15 मार्च 2020 को बेलगावी के एक शादी समारोह में शिरकत करते नजर आए। यह शादी एमएलसी महंतेश कवतगिमथ की बेटी की थी।

जिसके बाद नरसिम्हा मूर्ति नाम के एक शख्स ने कर्नाटक के राज्यपाल वजूभाई वाला को पत्र लिखकर कहा कि सरकार खुद अपने दिए गए आदेशों की अवहेलना कर रही है। साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री की ये हरकत राज्य की विधायिका का मजाक बना रही है।

कोरोना वायरस का किया गया जिक्र

नरसिम्हा मूर्ति ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरा देश परेशान है। जिसके अन्तर्गत सरकार ने स्कूल कॉलेजों को भी बंद करवा दिया है। साथ ही किसी भी तरह की भीड़भाड़ से भी दूर रहने के निर्देश जारी किए गए हैं।

उसने कहा कि कर्नाटक ही वो पहला राज्य है जहां कोरोना वायरस के कारण किसी की मौत हुई है। लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री ही इस बीमारी को गंभीरता से लेते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसलिए उनके साथ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Next Story