Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नक्लियों से है पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्या का लिंक!

बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि अमूल्या के पिता भी जानते हैं कि उनकी बेटी गलत है। इसलिए वो उसकी रक्षा करने के लिए आगे नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि अमूल्या को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Coronavirus: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए दिए 200 करोड़
X
बीएस येदियुरप्पा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि गुरुवार की रैली में जिस लड़की ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाएं हैं, उसे जमानत नहीं मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उसके पिता ने भी कहा है कि वो उसकी रक्षा नहीं करेंगे। साथ ही यह भी साबित हो गया है कि अमूल्या का नक्सलियों के साथ लिंक था।

कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगाए थे नारे

अमूल्या लियोन ने कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नागरिकता पॉलिसी के खिलाफ रैली में नारे लगाए थे। उस रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर स्टेज पर मौजूद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उसे कई बार रोकने की भी कोशिश की थी।

बीएस येदियुरप्पा ने बताया नक्सलियों से लिंक

बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि अमूल्या को अच्छे तरीके से दंड देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उसके खुद के पिता उसकी सिफारिश के लिए आगे नहीं आ रहे। उन्होंने भी अपनी बेटी को गलत बताया है। साथ ही यह भी अब साबित हो चुका है कि अमूल्या का नक्सलियों से लिंक है।

कौन हैं अमूल्या लियोन के पिता

अमूल्या के पिता जनता दल पार्टी के नेता हैं। उन्होंने भी अपनी बेटी के द्वारा लगाए गए नारों को गलत बताया है। अमूल्या के पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने एंटी नागरिकाता कानून (सीएए) रैली में जो किया, वह बिल्कुल गलत था।

बेटी ने जो नारेबाजी की है उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैंने कई बार उससे मुसलमानों से नहीं जुड़ने की सलाह दी। लेकिन उसने एक नहीं सुनी। मैंने उसे कई बार भड़काऊ बयान देने के लिए भी मना किया था लेकिन उसने नहीं सुना।

Next Story