Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bank Fraud Cases: ED ने कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को किया गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भतीजे रतुल पुरी को गिरफ्तार कर लिया है।

Bank Fraud Cases: ED ने कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को किया गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भतीजे रतुल पुरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुरी को ईडी ने बैंकिंग फर्जीवाड़े केस में गिरफ्तार किया है।

इससे पहले बीते शनिवार को सीबीआई ने पुरी के खिलाफ केस दर्ज किया था। फिलहाल रतुल पुरी को अगस्ता वेस्टलैंड मामले में में अग्रिम जमानत मिली हुई है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को दिल्ली की एक कोर्ट को बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भतीजे रतुल पुरी के खिलाफ अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच चल रही है।

बता दें कि सीबीआई ने रतुल पुरी और मोसर बैयर के खिलाफ केस दर्ज किए हैं। सीबीआई की टीम ने बताया कि एजेंसी ने कंपनी के कार्यालयों और आरोपी निदेशकों यहां छापेमारी की। जिन लोगों के खिलाफ के दर्ज किए गए हैं उनमें मोजबीर, मैनेजिंग डायरेक्टर दीपक पुरी, डायरेक्टर-नीता पुरी, संजय जैन और विनीत शर्मा के नाम शामिल हैं।

पिछले महीने रतुल पुरी दिल्ली में ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंचे थे। उन्हें ईडी ने वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन इसी दौरान पूछताछ में वो बाहर गए तो वहां से गायब हो गए। सीबीआई ने उनके खिलाफ 354 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले मामले में केस दर्ज किया है।

Next Story
Share it
Top