Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: पश्चिम बंगाल में मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला, बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ता भिड़े

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की ममता सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर मुर्शिदाबाद जिले में बम से हमला किया गया है। इस हमले में वह गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद तत्काल मंत्री जाकिर हुसैन को जंगीपुर सबडिविजन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Video: पश्चिम बंगाल में मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला, बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ता भिड़े
X

पश्चिम बंगाल जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे राजनीति सियासत गरमा गई है। लेकिन अब इस राजनीति सियासत की गर्माहट के बीच खून खेल भी शुरू हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की ममता सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर मुर्शिदाबाद जिले में बम से हमला किया गया है।

इस हमले में वह गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद तत्काल मंत्री जाकिर हुसैन को जंगीपुर सबडिविजन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंत्री जाकिर हुसैन का काफिला निमिता रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहा था।

तभी सुती पुलिस स्टेशन के अतंर्गत मंत्री जाकिर हुसैन के काफिले पर पेट्रोल बम फेंककर हमला किया गया। बताया जा रहा है कि जाकिर हुसैन को कोलकाता के लिए निकलना था। मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के डॉक्टर एके बेरा ने कहा है कि मंत्री जाकिर हुसैन की हालत स्टेबल है।

इस घटना को वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किया गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंत्री जाकिर हुसैन अपने काफिले के साथ जा रहे हैं तभी अचानक उनके काफिले पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया जाता है। आग की लपटें भी वीडियो में साफ देखी जा सकती हैं।

बताया जा रहा है कि तभी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। इसी दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच बहसबाजी हुई जिसका परिणाम ये हुआ कि दोनों गुट एक दूसरे पर टूट पड़े।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्री जाकिर हुसैन पर हमले की निंदा की है। विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा कि मैं जाकिर हुसैन पर निमटीटा रेलवे स्टेशन पर क्रूड बम से हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। मैं जल्द ही उनके स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इससे पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस हमले की निंदा की थी।

Next Story