Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इरफान खान के निधन से बॉलीवुड जगत में छाया मातम, अमिताभ ने लिखी ये बात

मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से बॉलीवुड जगत में मातम का माहौल बना हुआ है। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ समेत कई लोगों ने खूब प्रशंसा की है।

इरफान खान के निधन से बॉलीवुड जगत में छाया मातम, अमिताभ ने लिखी ये बात
X

बॉलीवुड जगत के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई में निधन हो गया। वे मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां बुधवार को निधन हो गया। अचानक मौत की खबर सुनते ही लोगों के मन को काफी विचलित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि उन्हें करीब एक सप्ताह पहले कोलोन इन्फेक्शन (Colon Infection) हुआ था। अचानक तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया था और वे आईसीयू में भर्ती थे। महज 54 साल की उम्र में वे इस दुनिया को छोड़ चले गए।

उनके निधन से पूरे देश में एक शोक की लहर दौड़ गई है। खासकर बॉलीवुड जगत के लोगों ने एक मशहूर एक्टर को खो दिया। उनके जाने से बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत कई लोगों ने ट्वीट कर अपनी- अपनी प्रंशसा जाहिर की है।

कुछ बॉलीवुड एक्टर ने लिखा कि उनके यूं असमय चले जाने से बॉलीवुड के लिए बड़ा नुकसान हुआ है। साथ ही उनकी कमी हमलोगों के बीच बहुत खलेगी। उनकी पहचान और हर एक अदा लोगों को एक- दूसरे से जोड़ कर रखती थी।



बॉलीवुड जगत के कई दिग्गज अभिनेताओं ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

अमिताभ बच्चन ने इरफान को बताया योगदानकर्ता-

अमिताभ बच्चन ने शोक व्यक्त करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि अभी-अभी इरफान खान के निधन की खबर मिली। ये सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक अविश्वसनीय प्रतिभा, एक महान सहयोगी, सिनेमा की दुनिया के जबरदस्त योगदानकर्ता एक बहुत बड़ी जगह खाली बनाकर हमें बहुत जल्दी छोड़ गए। प्रार्थनाएं और दुआएं।

अनुपम खेर की आंखों से छलके आंसू

एक प्रिय मित्र, बेहतरीन अभिनेताओं में से एक और एक अद्भुत इंसान #IrrfanKhan के निधन की खबर से ज्यादा हृदयविदारक और दुखद कुछ नहीं हो सकता। आज का दिन काफी दुखद है। उनकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति।

शबाना आजमी ने इरफान को बताया शक्तिशाली

यह जानकर बहुत दुःख हुआ कि आज सुबह # इरफान खान का निधन हो गया। जल्द ही चला गया .. इस तरह के एक शक्तिशाली अभिनेता और कैसे वह कैंसर से लड़े। यह न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि पूरे फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है।

करण जौहर ने इरफान को किया सैल्यूट

उन अमिट फिल्म यादों के लिए धन्यवाद .... एक कलाकार के रूप में बार को बढ़ाने के लिए धन्यवाद ... हमारे सिनेमा को समृद्ध करने के लिए धन्यवाद .... हम इरफान को बहुत याद करेंगे लेकिन हमारे जीवन में आपकी उपस्थिति के लिए हमेशा आभारी रहेंगे। हमारा सिनेमा .... हम सब आपको सलाम करते हैं।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story