Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर उत्तर 24 परगना पहुंचा भाजपा का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल

पश्चिम बंगाल में हिंसा और झड़पों को लेकर भाजपा का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल उत्तर 24 परगना जिले के के भाटपारा पहुंचा है। इस प्रतिनिधिमंडल में एसएस अहलूवालिया, सत्यपाल सिंह, और वीडी राम शामिल हैं।

Three member BJP delegation arrived North 24 ParagnasThree member BJP delegation arrived North 24 Paragnas (Photo Source: ANI)

पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा और झड़पों को लेकर भाजपा का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल उत्तर 24 परगना जिले के के भाटपारा पहुंचा है। इस प्रतिनिधिमंडल में केंद्रीय गृहराज्य मंत्री एसएस अहलूवालिया, केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह, और वीडी राम शामिल हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से सांसद अहलूवालिया ने कहा कि पुलिस ने उन्हें गोली मार दी। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और कहा कि उन्होंने हवाई फायरिंग का सहारा लिया। लेकिन अगर उन्होंने ऐसा किया, तो यह लोगों के शरीर में कैसे प्रवेश कर गया? यह दुर्भाग्य की बात है। छोटे विक्रेताओं के परिवार समाप्त हो गए थे।

उन्होंने कहा कि एक 17-वर्षीय लड़के को तब गोली मारी गई जब वह कुछ खरीदने जा रहा था। पुलिस ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से उसके सिर में गोली मार दी। एक की वेंडर की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। तीसरा अस्पताल में है। 7 लोगों को गोली लगी। पुलिस निर्दोष लोगों के लिए गुंडों और गोलियों के लिए लाठियों का उपयोग करती है। इसकी जांच होनी चाहिए।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से भाजपा और टीएमसी के बीच लगातार हिंसा और झड़पें हो रही हैं। हाल ही में लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत भाटपार थाना क्षेत्र के कांकिनारा बाजार में उपद्रवियों ने गोलियां चलाईं और बम फेंके। इस झड़प में नाबालिग की मौत और कुछ घायल हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक हिंसा में एक नाबालिग की मौत हुई जिसका नाम राम बाबू शॉ है और उसकी उम्र 17 साल है। हिंसा के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग और आंसू गैस के गोले दागकर भीड़ को भगाया। हिंसा में घायलों को बैरकपुर के बीएन बोस अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

Share it
Top