Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी JNU के वाईस चांसलर पर भड़के, कहा ऐसे VC को हटा देना चाहिए

मुरली मनोहर लाल जोशी ने ट्वीट कर जेएनयू के वाईस चांसलर पर आरोप लगाया है कि HRD मिनिस्ट्री ने उन्हें दो बार फीस वृद्धि मामले के उचित समाधान को निकालने के लिए कहा था। जेएनयू के वाईस चांसलर अड़े रहे, वाईस चांसलर को हटा देना चाहिए।

बीजेपी नेता मुरली मनोहर लाल जोशी JNU के वाईस चांसलर पर भड़के, कहा ऐसे VC को हटा देना चाहिएबीजेपी नेता मुरली मनोहर लाल जोशी (फाइल फोटो )

बीजेपी के सीनियर नेता मुरली मनोहर जोशी ने जेएनयू के वाईस चांसलर पर निशाना साधा है। मुरली मनोहर जोशी ने ट्वीट कर कहा- रिपोर्ट्स कहती है कि एचआरडी मिनिस्ट्री द्वारा जेएनयू के वाईस चांसलर को 2 फीस में जरुरी बदलाव और समाधान निकालने को लेकर कहा गया था, जिससे फीस वृद्धि के मुद्दे का समाधान निकाला जा सके।

मुरली मनोहर जोशी ने आगे लिखा यह बड़ा शॉकिंग है कि वीसी सरकार के प्रस्ताव को लागू नहीं करने पर अड़े रहे। यह बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है और मुझे लगता है कि ऐसे वाईस चांसलर को पद पर नहीं बने रहने देना चाहिए।

इससे पहले जेएनयू के छात्रों ने फीस वृद्धि को लेकर आंदोलन किया था जो आज और बड़ा हो चुका है, हालांकि अब जेएनयू सिर्फ फीस वृद्धि ही नहीं बल्कि अन्य कई मुद्दों के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं। आज भी जेएनयू के छात्रों 5 जनवरी को कैंपस में हुई हिंसा को लेकर जेएनयू कैंपस से मंडी हाउस तक मार्च निकाला था।

Next Story
Top