Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की PC, गोवा विधानसभा चुनाव में सीएम का चेहरा रहेंगे प्रमोद सावंत

सीएम की तारीफ करते हुए नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बहुत अच्छा काम किया है। हम उनके साथ मुख्यमंत्री चेहरे के तौर पर आगे बढ़ रहे हैं। भाजपा में संसदीय बोर्ड आधिकारिक घोषणा करता है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की PC, गोवा विधानसभा चुनाव में सीएम का चेहरा रहेंगे प्रमोद सावंत
X

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिनों के दौरे पर गोवा पहुंचे हैं। जहां उन्होंने दूसरे दिन यानी रविवार सुबह पोंडा के मंगेश मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने पार्टी यूनिट की ओर से जारी कार्यक्रम में भाग लिया। पणजी के एक हाई स्कूल में बने वैक्सीनेशन सेंटर का भी दौरा करेंगे।

दौरे के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और गोवा सरकार को लेकर अहम जानकारी दी। पीसी के दौरान नड्डा ने कहा कि बीजेपी गोवा में पहले के मुकाबले और ज्यादा मजबूत हुई है। गोवा के बीजेपी विधायकों का हौसला भी बढ़ा है।

पीसी के दौरान जेपी नड्डा ने बताया कि उन्होंने मैंने गोवा के सभी विधायकों, सांसदों और पार्टी संगठन के कार्यकर्ताओं से बातचीत की। हर स्तर पर चर्चा हुई। राज्य सरकार ने केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को लागू किया। जिसका असर राज्य में दिखा। वहीं स्वंयपूर्ण गोवा योजना का लाभ भी मिल रहा है।

उन्होंने कोरोना टीकाकरण को लेकर राज्य सरकार की तारीफ भी की। साथ ही सीएम की तारीफ करते हुए नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बहुत अच्छा काम किया है। हम उनके साथ मुख्यमंत्री चेहरे के तौर पर आगे बढ़ रहे हैं। भाजपा में संसदीय बोर्ड आधिकारिक घोषणा करता है। लेकिन किसी अन्य नाम के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है।

Next Story