logo
Breaking

अमित शाह के डिनर में पहुंचे पीएम मोदी , NDA के नेताओ ने किया स्वागत

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए के नेताओं को शाही भोज (डिनर) दिया। इसमें बड़ी संख्या में नेताओं का जमावड़ा रहा।

अमित शाह के डिनर में पहुंचे पीएम मोदी , NDA के नेताओ ने किया स्वागत

लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले एग्जिट पोल को लेकर एनडीए के नेताओं में गजब का उत्साह है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रिपरिषद के सदस्यों से मुलाकात की। बैठक का नाम 'स्वागत एवं आभार मिलन समारोह' रखा गया। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए के नेताओं को शाही भोज (डिनर) दिया। इसमें बड़ी संख्या में नेताओं का जमावड़ा रहा। डिनर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य भी मौजूद रहे। अमित शाह के डिनर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। पीएम मोदी का एनडीए नेताओं ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया।

भाजपा मुख्यालय में हुई बैठक में एनडीए को बहुमत मिलने के पूर्वानुमान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रिपरिषद के सदस्यों का आभार प्रकट किया। बैठक में प्रधानमंत्री के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित एनडीए की सरकार में घटक दलों के मंत्री भी शामिल हुए। बैठक में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, रामविलास पासवान, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, मुख्तार अब्बास नकवी, राधामोहन सिंह, हरसिमरत कौर बादल और अनुप्रिया पटेल आदि शामिल हुए।



एनडीए को स्पष्ट बहुमत

एग्जिट पोल्स में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है। भाजपा की सहयोगी पार्टियों के नेता भी सत्ता वापसी को लेकर आश्वस्त हैं। नेताओं को उम्मीद है कि नतीजे सर्वे के आंकड़ों से भी बेहतर होंगे।

मोदी का जोरदार स्वागत

इधर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के अशोका होटल में शाही भोज दिया। यहां शाह ने एनडीए के घटक दलों के नेताओं के साथ मुलाकात की। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एनडीए के नेताओं ने स्वागत किया। इस शाही भोज में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, उनके बेटे आदित्य के अलावा बड़ी संख्या में एनडीए के शीर्ष नेता शामिल हुए।

Loading...
Share it
Top