Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी, नए नए आइडिया पर काम करें सांसद

दिल्ली में ससंद भवन की लाइब्रेरी बिल्डिंग में भारतीय जनता पार्टी की अहम बैठक खत्म हो गई है। बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को गुरुमंत्र देते हुए कहा कि लापरवाही बरतने वाले सांसदों को संदेश दिया है और वहीं उन्होंने सांसदों से नए नए आइडिया पर काम करने के लिए भी कहा है।

Live: भाजपा संसदीय दल की बैठक शुरू, पीएम मोदी समेत कई मंत्री पहुंचेBJP Parliamentary Party meeting at Parliament Library Building today live update

दिल्ली में ससंद भवन की लाइब्रेरी बिल्डिंग में भारतीय जनता पार्टी की अहम बैठक खत्म हो गई है। बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को गुरुमंत्र देते हुए कहा कि लापरवाही बरतने वाले सांसदों को संदेश दिया है और वहीं उन्होंने सांसदों से नए नए आइडिया पर काम करने के लिए भी कहा है। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी, विदेश मंत्री, एस जयशंकर, और विदेश राज्य मंत्री, वी मुरलीधरन समेत सभी सांसद मौजूद रहे।

लाइव अपडेट-

बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि हमेशा की तरह प्रधान मंत्री ने आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि संसद के सत्र में मौजूद रहने से कोई अपवाद नहीं है। सभी का उपस्थित होना अनिवार्य है।

बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि वो गांधी जयंती से लेकर पटेल जयंती यानि कि 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक अपने क्षेत्र के अंदर 150 किलोमीटर की पद यात्रा करें।

पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसद नए नए आइडिया पर काम करें। वहीं आज शाम तक रोस्टर ड्यूटी में गैरहाजिर मंत्रियों-सांसदों पर के बारे में सूचित करने को कहा है।

पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में सभी को गुरु मंत्र दिया। पीएम मोदी ने लापरवाह सांसदों को कड़ा संदेश दिया है।

संसद भवन के अंदर भाजपी संसदीय दल की बैठक शुरू हो चुकी है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह

भाजपा संसदीय दल की बैठक थोड़ी देर में होगी शुरू

Share it
Top