Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेपी नड्डा बोलेः डंके की चोट पर कहता हूं, अच्छे दिन आ गए..

भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नेड्डा ने मुंबई में कहा कि हमने कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं, देश बदल रहा है। आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गए हैं और देश बदल गया है। इसको हमें समझने की जरूरत है।

जेपी नड्डा बोलेः डंके की चोट पर कहता हूं, अच्छे दिन आ गए..BJP National Working President JP Nadda in mumbai (Photo Source: ANI)

भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नेड्डा ने मुंबई में पार्टी की विशेष कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा कि हमने कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं, देश बदल रहा है। आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गए हैं और देश बदल गया है। इसको हमें समझने की जरूरत है।


उन्होंने कहा कि कई पार्टियों के पास नेता हैं पर नीयत नहीं है, नीयत है लेकिन नीति नहीं है, कुछ के पास नेता हैं, नीति है और नीयत भी, मगर कार्यक्रम और कार्यकर्ता नहीं हैं। लेकिन भाजपा के पास नेता भी हैं, नीति भी है, नीयत भी है, वातावरण भी है और कार्यक्रम एवं कार्यकर्ता भी हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हमने कहा कि हम कांग्रेस मुक्त भारत बनाएंगे, लेकिन इसके साथ-साथ हम भाजपा युक्त भारत भी बनाएंगे। कांग्रेस मुक्त भारत मतलब- भ्रष्टाचार मुक्त और कमीशन फ्री भारत। भाजपा युक्त भारत से हमारा तात्पर्य है सेवा करने वाला भारत, आयुष्मान भारत, उजाला भारत और आगे बढ़ता भारत।

नड्डा ने कहा कि जब हम सदस्यता अभियान की बात करते हैं तो वर्तमान में भाजपा के 11 करोड़ सदस्य हैं और हमने फिर से 10 करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। यही हमारी ताकत और भाजपा का काम करने का तरीका है।

Share it
Top