Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- तमिलनाडु की भूमि युद्धाओं की, यहां जल्द खिलेगा कमल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तमिलनाडु के दौरे पर रहे। उन्होंने शिवगंगा ज़िले के कराईकुडी से पहले मुदैर में जनसभा को संबोधित किया।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- तमिलनाडु की भूमि युद्धाओं की, यहां जल्द खिलेगा कमल
X

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु के कराईकुडी में जनसभा को संबोधित करते हुए। 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने तमिलनाडु (Tamil Nadu) की धरती पर जल्द कमल खिलने का दावा किया। उन्होंने शिवगंगा ज़िले के कराईकुडी (Karaikudi) में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तमिलनाडु पवित्र भूमि है, युद्धाओं की भूमि है। यहां के जनसमूह को देखकर विश्वास हो रहा है कि तमिलनाडु में भाजपा का भविष्य है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तमिलनाडु के दौरे पर रहे। कराईकुडी से पहले उन्होंने मुदैर में भी जनसभा को संबोधित किया। यहां जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे देश की अर्थव्यवस्था सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने गरीब, किसान, महिला और उद्योगों के विकास के लिए कार्य किया है। हमने पिछले आठ सालों में अनावश्यक अनुपालनों को हटा दिया। लाइसेंस राज समाप्त कर दिया।

उन्होंने बताया कि यूपीए के समय की तुलना में एफडीआई में 65% की वृद्धि हुई है। अमेरिकन एक्सप्रेस का सर्वेक्षण बताता है कि पीएम मोदी की मेक इन इंडिया पहल से लगभग 83% एमएसएमई लाभान्वित हुए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार तमिलनाडु का विकास कर रही है। तमिलनाडु केंद्र सरकार की प्राथमिकता पर है। मुदैर में एम्स की स्थापना का 95 फीसद कार्य पूरा हो चुका है।

तमिलनाडु की मौजूदा सरकार को घेरा

जेपी नड्डा ने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने यहां अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा परियोजना के लिए आवश्यक 643.70 एकड़ के मुकाबले 543 एकड़ जमीन आवंटित की। केंद्र ने इस योजना के लिए 550 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र हमेशा तमिलनाडु के आर्थिक विकास को सुविधाजनक बनाने के लिए तैयार रहेगा।

और पढ़ें
Next Story