Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोलकाता पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, पहले कभी भी ऐसी असहिष्णुता नहीं देखी, घटना से हुआ दुख और हैरानी

बंगाल में भारी लूटपाट, हिंसा और आगजनी की घटनाओं पर बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आजाद भारत में चुनाव परिणाम के बाद उन्होंने पहले कभी ऐसी असहिष्णुता नहीं देखी थी।

कोलकाता पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, पहले कभी भी ऐसी असहिष्णुता नहीं देखी, घटना से हुआ दुख और हैरानी
X

बंगाल में हिंसा के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को कोलकाता पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत वाली टीएमसी पार्टी पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि चुनावी परिणामों के बाद हुई हिंसा की ऐसी घटनाएं दुख और हैरान करती हैं। भारत बंटवारे के वक्त कभी ऐसी घटनाएं सुनी थी।

बंगाल में भारी लूटपाट, हिंसा और आगजनी की घटनाओं पर बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आजाद भारत में चुनाव परिणाम के बाद उन्होंने पहले कभी ऐसी असहिष्णुता नहीं देखी थी। आगे कहा कि उनकी पार्टी इसका लोकतांत्रिक तरीके से मुकाबला करेगी

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बंगाल में चुनावी परिणाम के बाद जो घटनाएं सामने आई वह हैरान करने वाली है। मैंने ऐसी घटनाओं के बारे में कभी भारत के बंटवारे के वक्त सुना था। उन्होंने कहा कि हमने स्वतंत्र भारत में चुनाव परिणाम के बाद पहली बार ऐसी हिंसा की घटनाएं देखी है।

जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल हिंसा के बाद पहली बार बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचे हैं। नड्डा ने कहा कि हम इस विचाराधार की लड़ाई और टीएमसी की गतिविधियां जो असहिष्णुता से भरी है, उसके खिलाफ लड़ने को प्रतिबद्ध हैं। हम लोकतांत्रिक तरीके से लड़ने को तैयार हैं।

वहीं दूसरी तरफ बंगाल हिंसा को लेकर केंद्र सरकार भी अलर्ट है। गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से हिंसा की वारदातों को लेकर रिपोर्ट तलब की है और वहीं दूसरी तरफ राज्य की कार्यवाहक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अहम बैठक बुलाई है। जिस बैठक में गृह सचिव, मुख्य सचिव डीजीपी और कोलकाता पुलिस कमिश्नर शामिल हैं।

Next Story