Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अयोध्या जमीन विवाद पर बीजेपी सांसद का बेतूका बयान, बोले- संजय सिंह और अखिलेश यादव वापस ले सकते हैं अपना दान

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बेतूका बयान सामने आया है। वहीं विपक्ष ने कहा कि सरकार इसकी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराये। जबकि गृह मंत्री अमित शाह रिपोर्ट मांग चुके हैं।

अयोध्या जमीन विवाद पर बीजेपी सांसद का बेतूका बयान, बोले- संजय सिंह और अखिलेश यादव वापस ले सकते हैं अपना दान
X

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बेतूका बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह को अपना दान राम मंदिर से वापस लेने की सलाह दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राम मंदिर जमीन विवाद को लेकर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर साक्षी महाराज ने कहा कि अगर अखिलेश यादव और संजय सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए कुछ पैसा दान किया हो तो वह अपनी दान करने वाली रसीद दिखाकर पैसा वापस ले सकते हैं।

उन्होंने साथ ही कहा कि आज जो नेता आरोप लगा रहे हैं, वह वहीं हैं जिन्होंने पूर्व में राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर बन रहा है। लेकिन कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं। जहां तक चंपत राय की बात हैं, तो उस शख्स ने अपना पूरा जीवन राम भक्ति में लगा दिया है।

साक्षी महाराज ने कहा कि चंपत राय पर आरोप लगाना सही नहीं है। इससे पहले रविवार को विपक्षी नेताओं ने आरोप लगाया था कि भगवान राम के नाम पर चंदा लेकर घोटाला हो रहा है। राय पर राम मंदिर परिसर के लिए ऊंची कीमत पर जमीन खरीदने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया है कि 2 करोड़ रुपये की जमीन 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा गया।

हालांकि, राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने सोमवार को कहा कि संगठन पूरी पारदर्शिता के लिए प्रतिबद्ध है, जबकि कुछ स्थानीय संपत्ति डीलरों ने कहा कि यह वास्तव में एक अच्छा सौदा है। विपक्ष ने कहा कि सरकार इसकी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराये। जबकि गृह मंत्री अमित शाह रिपोर्ट मांग चुके हैं।

Next Story