Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का आरोप- नगरपालिका अधिकारी रिश्वत लेकर बेड उपलब्ध करा रहे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरू दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कोरोना काल में अस्पतालों में बेड नहीं मिलने के लिए भाजपा शासित नगर पालिका को जिम्मेदार ठहराया है।

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का आरोप- नगरपालिका अधिकारी रिश्वत लेकर बेड उपलब्ध करा रहे
X

भारत में कोरोना वायरस महामारी से हाहाकार मचा हुआ है। हरदिन लाखों लोग कोरोना वायरस की जद में आ रहे हैं। कोरोना संकट की वजह से अस्पतालों में संक्रमित मरीजो को बेड नहीं मिल रहे। अस्पतालों में ऑक्सीजन की भी कमी देखी जा रही है। इसी बीच बेंगलूरू से आपदा में अवसर का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरू दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कोरोना काल में अस्पतालों में बेड नहीं मिलने के लिए भाजपा शासित नगर पालिका को जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा सांसद का आरोप है कि भाजपा शासित नगर पालिका नगर पालिका के अधिकारी बेड उपलब्ध कराने के लिए लोगों से रिश्वत ले रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, भाजपा सांसद सूर्या के आरोप के बाद पुलिस ने इस मामले में दो लोगों (रोहित और नेत्र) को गिरफ्तार किया है। दोनों इनपर आरोप है कि वे एक बेड उपलब्ध कराने के लिए 25 हजार और 50 हजार रुपये की रिश्वत ले रहे थे। पुलिस ने दोनों के अकाउंट से 1.05 लाख रुपये भी बरामद किए हैं।

आरोग्य मित्र और बाहरी लोग भी इस धंधे से जुड़े हैं

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने आरोप लगाया था कि बीबीएमपी अधिकारियों और स्वास्थ्यकर्मियों से सांठगांठ से बिस्तरों का 'खरीद-फरोख्त चल रहा है। तेजस्वी सूर्या ने यह भी आरोप लगाया कि बीबीएमपी अधिकारियों, आरोग्य मित्र और बाहरी लोग भी इस धंधे से जुड़े हुए हैं।

इसके अलावा सूर्या यह भी कहा कहा था कि शुरुआत में बेड कोरोना मरीजों के नाम पर रिजर्व (आरक्षित) किए जाते थे, जो होम आइसोलेट में थे। लेकिन वह मरीज बेड से पूरी तरह अनजान थे।उन्होंने दावा किया है कि ऐसे एक नहीं हजारों मामले हो चुके हैं।

Next Story