Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भीड़ ने बीजेपी सांसद स्वप्न दासगुप्ता को किया कमरे में बंद, CAA पर यूनिवर्सिटी में कर रहे थे मीटिंग

बीजेपी राज्य सभा सांसद स्वपन दासगुप्ता (Swapan Dasgupta) ने भीड़ पर उनको कमरे में में बंद करने का आरोप लगाया है। राज्यसभा सांसद उस दौरान नागरिकता संशोधन विधेयक पर विश्व भारती यूनिवर्सिटी में बैठक कर रहे थे।

भीड़ ने बीजेपी सांसद स्वप्न दासगुप्ता को किया कमरे में बंद, CAA पर कर रहे थे मीटिंगबीजेपी सांसद स्वप्न दासगुप्ता

बीजेपी राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता (Swapan Dasgupta) ने ट्वीट कर यह आरोप लगाया कि जब वो नागरिकता कानून (CAA) को लेकर विश्व भारती यूनिवर्सिटी में मीटिंग कर रहे थे उस दौरान भीड़ ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया। स्वपन दास विश्व भारती यूनिवर्सिटी, बीरभूम में CAA को लेकर मीटिंग कर रहे थे। तभी भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। भीड़ ने उस दौरान मीटिंग में मौजूद छात्रों को भी धमकाया।

स्वपन दासगुप्ता ने ट्वीट पर लिखा कैसा लगता है जब भीड़ शांति पूर्ण ढंग से चल रही मीटिंग पर हमला करती है। छात्रों को डराया धमकाया जाता है। यही सब हो रहा है मेरे साथ जब मैं विश्व भारती यूनिवर्सिटी में CAA को लेकर मीटिंग कर रहा हूं। मुझे कमरे में बंद कर दिया है और भीड़ कमरे के बाहर खड़ी है।

इस घटना के बाद राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने कहा मै विश्व भारती यूनिवर्सिटी CAA सीरीज पर लेक्चर देने आया था न कि किसी पार्टी प्रोग्राम के तहत। लेफ्ट छात्रसंघों से जुड़े संगठन यूनिवर्सिटी के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। संगठनों से जुड़े लोगों ने छात्रों को भी डराया धमकाया।

Next Story
Top