Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

साध्वी प्रज्ञा के विवादित बोल, कहा विपक्ष की मारक शक्ति की वजह से हो रही भाजपा नेताओं की मौत

अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा की सांसद साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है।उन्होंने भाजपा के नेताओं की मौत के पीछे विपक्षी पार्टियों को जिम्मेदार बताया है। विपक्ष पर पार्टी के नेताओं के खिलाफ मारक शक्ति का प्रयोग करने की बात कही है।

साध्वी प्रज्ञा का आरोप, विपक्ष की मारक शक्तियों से भाजपा के नेताओं की मौत हो रहीBJP MP Pragya Thakur Target opposition party using some marak shakti against BJP

अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा की सांसद साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष की मारक शक्तियों के कारण भाजपा के बड़े नेताओं की असमय मौत हो रही है।

भोपाल प्रदेश बीजेपी कार्यालय में पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली और मध्य प्रदेश के ही पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के देहांत के बाद एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई थी। इसमें पार्टी के तमाम नेता इकट्ठा हुए थे इसी दौरान प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया।

प्रज्ञा ठाकुर ने एक पुराने किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि मैं जब चुनाव लड़ रही थी तो एक महाराज जी आए थे जिन्होंने मुझसे कहा कि ये बहुत बुरा समय चल रहा है, अपनी साधना को बढ़ा लो, विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और नेताओं के लिए कर रहा है इसलिए आप सावधान रहें।

प्रज्ञा ने कहा कि इस बात को मैं तब भूल गई थी पर अब जब ये सब देखती हूं कि हमारी पार्टी के एक एक नेताओं का देहांत हो रहा है तो मुझे लगता है कि ये सच तो नहीं। उन्होंने आखिर में कहा कि हमारी पार्टी के शीर्ष नेता असमय ही हमारे बीच से जा रहे हैं।

Next Story
Share it
Top