Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी बोलीं- पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था नहीं, अब तक 130 कार्यकर्ताओं की हो चुकी है मौत

चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अभी तक 130 कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है।

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी बोलीं- पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था नहीं, अब तक 130 कार्यकर्ताओं की हो चुकी है मौत
X

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी, फोटो एएनआई

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद लॉकेट चटर्जी ने आज चुनाव आयोग से मुलाकात की है। चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अभी तक 130 कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है। दो दिन पहले 24 घंटे में 2 कार्यकर्ताओं की मौत हुई। सबको मालूम है कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था नहीं है। वे (चुनाव आयोग) विधानसभा चुनाव को लेकर बहुत गंभीर हैं, टीम आएगी और जांच भी होगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में साल 2021 में विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। आगमी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर निशाना साधते हुए वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते शनिवार को पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में श बीजेपी द्वारा घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर लोगों के एक ग्रुप ने हमला कर दिया और पार्टी के एक कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। जबकि घटना में 6 अन्य घायल हो गए।

Next Story