Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: बंगाल में फिर दिखी TMC की गुंड़ागर्दी, बीजेपी सांसद जयंत कुमार रॉय पर जानलेवा हमला

जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद जयंत कुमार रॉय (Jayanta kumar roy) पर जानलेवा हमला हुआ है। जिसका आरोप ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के समर्थकों पर बीजेपी ने लगाया है।

बड़ी खबर: बंगाल में फिर दिखी TMC की गुंड़ागर्दी, बीजेपी सांसद जयंत कुमार रॉय पर जानलेवा हमला
X

बंगाल में एक बार फिर टीएमसी की गुंडागर्दी देखने को मिली है। जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद जयंत कुमार रॉय (Jayanta kumar roy) पर जानलेवा हमला हुआ है। जिसका आरोप ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के समर्थकों पर बीजेपी ने लगाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद जयंत कुमार रॉय ने कहा कि आज शाम करीब 5 बजे टीएमसी के गुंडों ने मुझ पर हमला किया। उन्होंने मेरे सिर और कंधों पर बांस के डंडों से हमला किया। मेरे साथ कुछ अन्य लोगों पर भी हमला किया गया। पश्चिम बंगाल में कानून का राज नहीं।

बता दें कि जयंत कुमार रॉय को इस हमले में गंभीर चोट आई है। घायल अवस्था में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया। इसके अलावा उनके साथ दो बीजेपी कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं। विधानसभा चुनाव के बाद अब यह दूसरा हमला है।

इससे पहले बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान शुभेंदु अधिकारी के कार्यालय पर टीएमसी के गुंडों ने हमला कर दिया था। इस दौरान उनकी कार भी क्षतिग्रस्त हुई थी। इसके बाद कई जगहों पर हिंसा की वारदातें हुई और बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने सीएम ममता से शांति बनाए रखने के लिए कहा।

यह हमला तब हुआ जब सांसद दोनों बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रहे थे। तभी टीएमसी के समर्थकों ने हमला कर दिया। इस हमले में दो अन्य बीजेपी कार्यकर्ता भी घायल हुए, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। जयंत कुमार रॉय ने इस हमले का आरोप ममता की पार्टी टीएमसी पर लगाया है।

Next Story