Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वारिस पठान को बीजेपी नेता ने दिया जवाब, कहा गुजरात की घटना याद रखें मुसलमान

AIMIM नेता वारिस पठान के विवादित बयान के बाद बीजेपी एमएलसी ने भी विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गुजरात के कालुपुर की घटना को अगर याद रखें तो मेरा विश्वास है कि मुस्लिम उठने तक का साहस नहीं करेंगे।

वारिस पठान को जवाब देते हुए बीजेपी के एमएलसी ने दिया विवादित बयान, कहा गुजरात की घटना याद रखें मुसलमानवारिस पठान को जवाब देते हुए बीजेपी के एमएलसी ने दिया विवादित बयान

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता वारिस पठान की 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे की बात पर महाराष्ट्र के बीजेपी एमएलसी गिरिश व्यास ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मसलमानों को गुजरात के कालुपुर की घटना को याद रखना चाहिए।

वारिस पठान की भाषा में दें जवाब

गिरिश व्यास ने मुस्लिम समुदाय से आग्रह किया है कि वो वारिस पठान जैसे लोगों का बहिष्कार करें और उन्हें सबक सिखाएं। उन्होंने कहा कि इस देश और बीजेपी का हर एक युवा वारिस पठान को उसी की भाषा में जवाब दे सकता है।

मसलमानों को गुजरात के कालुपुर की घटना को याद रखना चाहिए

गिरिश व्यास नें 2002 के गुजरात दंगे की बात को केंद्रित करते हुए कहा कि हम सहिष्णु और धैर्यवान हैं। इसका मतलब ये नहीं है कि हम इससे निपट नहीं सकते। गुजरात के कालुपुर की घटना को अगर याद रखें तो मेरा विश्वास है कि मुस्लिम उठने तक का साहस नहीं करेंगे। बता दें कि गुजरात दंगे में 1000 से ज्यादा मुसलमान मारे गए थे।

हमनें चूड़ियां नहीं पहन रखी

गिरिश व्यास ने कहा कि आप क्या समझते हैं कि हमने चूड़ियां पहन रखी है? हम बस आपसी भाईचारा खत्म नहीं करना चाहते। वरना हम आपसे निपटने के लिए तैयार हैं। बता दें कि उन्होंने वारिस पठान को शहर में आने की चुनौती भी दे डाली।

Next Story
Top