Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीजेपी विधायक ने स्वतंत्रता सेनानी को बताया पाकिस्तानी एजेंट, सदन की कार्रवाही करनी पड़ी स्थगित

बीजेपी विधायक ने कर्नाटक विधानसभा की कार्रवाही के दौरान स्वतंत्रता सेनानी को पाकिस्तानी एजेंट बता दिया। जिसके बाद सदन में जोरदार हंगामा हुआ और सदन की कार्रवाही स्थगित करनी पड़ी।

बीजेपी विधायक ने स्वतंत्रता सेनानी को बताया पाकिस्तानी एजेंट, सदन की कार्रवाही करनी पड़ी स्थगितबीपी यत्नाल

कर्नाटक बीजेपी के विधायक बीपी यत्नाल ने विधानसभा में स्वतंत्रता सेनानी एच एस दोरेस्वामी को पाकिस्तानी एजेंट बता दिया। जिसके बाद विधानसभा में ऐसा हंगामा हुआ कि सदन की कार्रवाही को स्थगित करना पड़ गया।

ये है मामला

कर्नाटक विधानसभा में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने राज्यपाल के अभिभाषण के बाद धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा किया और सदन को संबोधित किया। उसी दौरान बीजेपी के विधायक बीपी यत्नाल ने स्वतंत्रता सेनानी एच एस दोरेस्वामी पर विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा कि एच एस दोरेस्वामी नकली स्वतंत्रता सेनानी हैं। साथ ही उन्होंने उनको पाकिस्तानी एजेंट भी बता दिया। जिसके बाद विपक्ष ने विधानसभा में जोरदार हंगामा किया। बात इतनी बढ़ गई कि सदन की कार्यवाही को उसी समय स्थगित करना पड़ गया।

राहुल गांधी पर भी की थी टिप्पणी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने वाले ट्वीट के बाद देश की जनता में हाहाकार मच गया। लोगों ने उनसे सोशल मीडिया न छोड़ने की अपील भी की। जिसके बाद ट्विटर पर नो सर के हैशटैग का ट्रेंड भी शुरू हो गया।

प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद विपक्षी पार्टियों में भी हंगामा मच गया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तरह-तरह के कमेंट किए। इसी दौरान राहुल गांधी ने भी कमेंट करते हुए कहा कि नफरत को छोड़िए, सोशल मीडिया नहीं।

जिसके जवाब में बीजेपी कर्नाटक ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की और लिखा कि भारत में अब राजीव गांधी, फिरोज गांधी या एडविज एंटोनिया अल्बिना मेनो का शासन नहीं है। ये प्रधानमंत्री मोदी की सत्ता है। आशा है कि आप इस सच्चाई को महसूस करेंगे।


Next Story
Top