Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा विधायक का विवादित बयान, बोले- ताजमहल जल्द बनेगा राम महल, सीएम ममता को बताया राक्षसी

बीजेपी विधायक ने कहा कि शिवाजी के वंशज के रूप में यूपी में योगी आदित्यनाथ जी आ गए हैं। गोरखनाथ जी ने शिवाजी के रूप में योगी आदित्यनाथ जी को पैदा किया है।

भाजपा विधायक का विवादित बयान, बोले- ताजमहल जल्द बनेगा राम महल, सीएम ममता को बताया राक्षसी
X

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह 

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने मोहब्बत की निशानी ताजमहल को लेकर विवादित बयान दिया है। भाजाप विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि ताजमहल पहले शिवमंदिर था, अब ताज महल बहुत ही जल्द राम महल बन जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी विधायक ने कहा कि शिवाजी के वंशज के रूप में यूपी में योगी आदित्यनाथ जी आ गए हैं। गोरखनाथ जी ने शिवाजी के रूप में योगी आदित्यनाथ जी को पैदा किया है।

ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही खबर मिलेगी ताजमाज अब शिव महल या राम महल हो गया है। मुस्लिम हमलावरों ने भारतीय संस्कृति को नष्ट करने की हर संभव कोशिश की है। पर अब यूपी में शिवाजी के वंशज के रूप में स्वर्णिम समय आ गया है। ताजमहल फिर से एक राष्ट्रीय धरोहर या राम मंदिर बन जाएगा।

भाजपा विधायक ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुरादाबाद में पत्रकारों को अखिलेश यादव की मौजूदगी में पीटने और उनके कैमरे तोड़ने के मामले का भी जिक्र किया। इस घटना के संबंध में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का चरित्र ऐसा ही है जो कभी-कभी दिखने लगता है।

समाजवादी पार्टी के लिए यह कोई नई बात नहीं है। यह उनका संस्कार है, जो पत्रकारों पर डंडा चला रहे हैं। लेकिन योगी आदित्यनाथ जी के शासन में यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। भाजपा नेता ने इस मामले में कार्रवाई की बात की है।

इसके अलावा भाजपा विधायन ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव पर भी बयान दिया है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि यदि पश्चिम बंगाल को बचाना है तो राज्य के लोगों को ममता बनर्जी को तिलांजलि देनी होगी। क्योंकि ममता बनर्जी राक्षसी हैं। उन्‍होंने कहा कि चोट के बदले ममता बनर्जी वोट लेना चाहती हैं, लेकिन चोट के बदले चोट ही मिलती है।

Next Story