Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा MLA राम कदम बोलेः शिवसेना हमारी सहयोगी पार्टी, सभी के समर्थन से फिर CM बनेंगे फडणवीस

घाटकोर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राम कदम ने उन रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया दी है जिनमें कहा गया है कि शिवसेना का खुद की पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने का लक्ष्य है।

BJP MLA Ram KadamBJP MLA Ram Kadam (Photo: ANI)

घाटकोर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राम कदम ने उन रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया दी है जिनमें कहा गया है कि शिवसेना का खुद की पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने का लक्ष्य है। भाजपा विधायक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की सभी ने सराहना की है और वे सभी के समर्थन के साथ फिर से मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने कहा कि शिवसेना हमारी सहयोगी है, विपक्ष के नेताओं की राय है कि देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

इससे पहले आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी के 53वें स्थापना दिवस पर कहा कि वहा अगली विधानसभा में बराबर का सम्मान चाहती है। षड्मुखानंद सभागार में उन्होंने ये बात मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के सामने कहीं।

उद्धव ने साफ किया कि आज हम सब एक साथ आए हैं, तो गठबंधन टूटेगा नहीं, फूटेगा नहीं। हम हिंदुत्व के लिए एक रहेंगे। लेकिन बंटवारा सम-समान होना चाहिए। उनकी इस बात का अर्थ ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री कार्यकाल से लगाया जा रहा है।

Share it
Top