Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिदनापुर में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, भाजपा नेता को लगी गोली

बताया जा रहा है कि इस झड़प में मारपीट के साथ-साथ गोलियां भी चली, जिनमें से एक गोली भाजपा नेता पवित्र दास के हाथ पर लग गई है। जिसके बाद उन्हें तत्काल दिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मिदनापुर में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, भाजपा नेता को लगी गोली
X
फायरिंग सांकेतिक तस्वीर

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी)के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर सामने आई है। मिदनापुर के खेजुरी इलाके में हुई इस झड़प में भाजपा के नेता पवित्र दास को गोली लग गई।

बताया जा रहा है कि इस झड़प में मारपीट के साथ-साथ गोलियां भी चली, जिनमें से एक गोली भाजपा नेता पवित्र दास के हाथ पर लग गई है। जिसके बाद उन्हें तत्काल दिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बीजेपी नेता के गोली लगने के बाद समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया है। समर्थकों ने तत्काल पुलिस से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा के जिला सचिव पवित्र दास ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि टीएमसी के नेता पेड़ों की लकड़ियों को अवैध तरीके से बेच रहे हैं। जिसके खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। जैसे ही वो मिदनापुर के खेजुरी इलाके पहुंचे टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला कर दिया। इस हमले में भाजपा जिला सचिव को गोली लग गयी।

पुलिस ने फायरिंग की खबर को गलत बताया

पुलिस ने फायरिंग की खबर को गलत बताया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस कार्रवाई की मांग की है तो वहीं टीएमसी का कहना है कि ये भाजपा के अंर्तकलंह की नतीजा है।

Next Story
Top