Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अरविंद केजरीवाल की तरह ही केरल सरकार भी नये कृषि कानूनों को लेकर अज्ञान: शाहनवाज हुसैन

केरल विधानसभा में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित होने पर किसान नेताओं ने हर्ष व्यक्त किया है। वहीं भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केरल सरकार भी 'आप' सरकार की तरह ही मामले को समझे बिना इस पर सियासत कर रही है।

bjp leader shahnawaz hussain targeted kerala and delhi government over new agricultural laws
X

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन 

दिल्ली समेत देशभर में केंद्र सरकार द्वारा लगाये ये नए कृषि कानूनों को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी हैं। इसी बीच केरल विधानसभा में सीएम विजयन ने नये कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पेश किया है। जिसके बाद उस प्रस्ताव को विधानसभा में पारित कर दिया गया। अब मामले को लेकर भाजपा और किसान नेताओं से अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही हैं।

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने केरल विधानसभा के मामले को लेकर वहां की राज्य सरकार और साथ में दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को आड़े हाथ लिया है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केरल की सरकार भी दिल्ली की 'आप' सरकार की तरह ही है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वो किसी भी विषय के बारे में न समझ रही है न जान रही, वो सिर्फ इस पर राजनीति कर रही है। शाहनवाज हुसैन ने निशाना साधते हुये कहा कि केरल की सरकार अपनी कमियों को छुपाने के लिए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित कर सिर्फ चर्चा में बने रहना चाहती है।

केरल सरकार ने अच्छा किया: बिंदर सिंह गोले वाला

दूसरी ओर केरल विधानसभा में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित होने पर फरीदकोट के जिला प्रधान बिंदर सिंह गोले वाला (किसान नेता) ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। बिंदर सिंह गोले वाला ने कहा कि केरल सरकार ने अच्छा किया है। क्योंकि ये नये कृषि कानून किसानों के हित में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस बात को केंद्र को भी समझना चाहिए। साथ ही बिंदर सिंह गोले वाला ने कहा कि 4 जनवरी को होने वाली बैठक में नये कृषि कानूनों को रद्द कर देना चाहिए।

Next Story